Thursday, January 5, 2012

Police Games: JK Police: Jammu: क्रिसमस गोल्ड कप फुटबाल चैंपियनशिप में जेएंडके पुलिस ए का जीत अभियान जारी, विजय क्लब को 1-0 से पछाड़कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया..

जम्मू। क्रिसमस गोल्ड कप फुटबाल चैंपियनशिप में जेएंडके पुलिस ए ने अपने जीत अभियान को जारी रखते हुए कांटे की टक्कर में विजय क्लब को 1-0 से पछाड़कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। दूसरे मुकाबले में जम्मू स्पोर्ट्स ए ने मूसा क्लब को टाइब्रेकर में शिकस्त देकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। इन मुकाबलों में जेके पुलिस के दो खिलाड़ियों को नियमों का उल्लंघन करने के लिए येलो कार्ड दिखाए गए।
जीजीएम साइंस कालेज के मैदान पर खेली जा रही चैंपियनशिप में बुधवार को पहले मुकाबले में जेएंडके पुलिस ए ने विजय क्लब को 1-0 शिकस्त दी। जेके पुलिस के खिलाड़ियों ने शुरू से ही सामने वालों पर जोरदार आक्रमण जारी रखे और उन्हें सफलता भी मिली। मैच के 18वें ही मिनट में जेके पुलिस के फैयाज अहमद ने शानदार मूव बनाते हुए प्रतिद्वंद्वियों की रक्षापंक्ति को भेदकर बाल को गोल पोस्ट में डालकर टीम को 1-0 से बढ़त दिलाई। इस गोल के बाद अन्य खिलाड़ियों ने भी जोश दिखाया। मगर दोनों ही ओर से रक्षापंक्ति मजबूत होने से किसी भी खिलाड़ी को कोई सफलता नहीं मिली और एक गोल की बढ़त से जेके पुलिस ने जीत अपने नाम की। हालांकि, दूसरे हाफ में जल्दबाजी के चक्कर में नियमों का उल्लंघन करने पर जेके पुलिस के फैयाज और रोमेश वर्मा को येलो कार्ड दिखाकर चेतावनी दी गई।

No comments:

Post a Comment