Friday, December 16, 2011

Delhi Police: Police Suicide: अपराध से लड़ने वाला दिल्ली पुलिस का सिपाही जिंदगी से हारा, सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर की खुदकुशी...

दिल्ली पुलिस के एक सिपाही ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को मौके से एक सूइसाइड नोट भी मिला , जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ही बताया है। दूसरे मामले में इंजिनियरिंग के स्टूडेंट ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। दोनों ही मामले नॉर्थ - ईस्ट दिल्ली के हैं।
डीसीपी संजय जैन ने बताया कि खुदकुशी करने वाले सिपाही का नाम विपिन मलिक (29) है। वह कोतवाली थाने में तैनात था। विपिन ने सोमवार सुबह अपने घर में खुदकुशी की। विपिन 2003 में दिल्ली पुलिस में भर्ती हुआ था। 2009 से वह कोतवाली थाने में तैनात था और परिवार के साथ गोकुलपुरी थाना इलाके के गंगा विहार में रहता था। परिवार में पत्नी के अलावा दो बच्चे हैं। वह सुबह ड्यूटी से घर आया था। इसके बाद वह सीधे अपने कमरे में चला गया। पत्नी दोनों बच्चों को स्कूल भेजने के बाद पति के लिए नाश्ता बनाने रसोई में चली गई। तभी उसे गोली चलने की आवाज सुनाई दी। पुलिस के मुताबिक सूइसाइड नोट में उसने अपनी जिंदगी से निराश होने जैसी बातें लिखी थीं।

No comments:

Post a Comment