Friday, October 21, 2011

Punjab Police: Jalandhar:आरपीएफ ने सिटी रेलवे स्टेशन पर जहरखुरानी गिरोह को पकड़ा, चार मोबाइल फोन दो हजार रुपये नगदी और नशीली दवा के दो पत्ते बरामद...

जालंधर। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने सिटी रेलवे स्टेशन पर वारदात को अंजाम देने जा रहे जहरखुरानी गिरोह को पकड़ा है। आरपीएफ ने महिला समेत तीन लोगों को पकड़कर राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के हवाले कर दिया है। जीआरपी ने तीनों को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। गिरोह के तीनों सदस्य अब तक पांच वारदात को अंजाम दे चुके हैं।
आरपीएफ के कंपनी कमांडर अमित शर्मा ने बताया कि सब मंगलवार को इंसपेक्टर शैलेंदर सिंह, कांस्टेबल बालकिशन व महिला कांस्टेबल अंजू बाला प्लेटफार्म पर चेकिंग कर रहे थे। प्लेटफार्म नंबर दो पर एक महिला के साथ दो लोग बैठे किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। आरपीएफ टीम तीनों को पोस्ट पर लेकर चले आए। तलाशी लेने पर उनके पास चार मोबाइल फोन दो हजार रुपये नगदी और नशीली दवा के दो पत्ते और एक बोतल मरिंडा की बरामद हुई। उन्होंने बताया कि वे ट्रेनों में यात्रियों के साथ सफर करते हैं। मेलजोल बढ़ाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवाई मिलाकर उसको बेहोश करके सामान लुटकर ले जाते हैं। सुंदरगढ़ (उड़ीसा) के समरू लखवा उर्फ लखन, झारखंड के दमोदर नायक व झारखंड की महिला सपना तीजा ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि अब तक अंबाला से आगे ट्रेनों में पांच वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

No comments:

Post a Comment