Friday, October 14, 2011

Kolkata Police: पश्चिम बंगाल के खेलमंत्री पहुंचे पुलिस के पास, फोन पर गालियां दे रहा है कोई उन्हें...

कोलकाता।। पश्चिम बंगाल के खेल मंत्री मदन मित्रा ने अलग-अलग नम्बरों से मोबाइल पर कई बार धमकियां मिलने के बाद पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने यह जानकारी गुरुवार को दी। कोलकाता पुलिस की संयुक्त आयुक्त (अपराध) दमयंति सेन ने बताया, 'मंत्री ने पुलिस को एक शिकायत दर्ज कराई है। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं। जिन नम्बरों से उन्हें कॉल किए गए हैं वे सार्वजनिक बूथों के हैं।' मित्रा ने कहा, 'मैं जब फोन रिसीव करता हूं, दूसरी तरफ से अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जाता है। मुझे गम्भीर परिणाम भुगतने की धमकी दी जाती है। वह बार-बार कॉल करता था और मुझे उसी नम्बर पर वापस फोन करने के लिए कहता था। जब मेरे लोगों ने उसी नम्बर पर फोन किया तो उनको भी वह गाली और धमकी देने लगा। उस समय मेरे साथ कुछ पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे, उनको भी उसने नहीं छोड़ा जबकि यह बताया गया कि वे लोग पुलिस वाले हैं।' मित्रा ने कहा कि वह कॉल से परेशान नहीं हुए लेकिन अगर यह समस्या बनी रही तो वह अज्ञात नम्बर से आने वाले कॉल को नहीं रिसीव करेंगे, जिससे आम लोगों को असुविधा हो सकती है। मंत्री ने कहा, 'मैं यहां लोगों की सेवा करने के लिए हूं इसलिए मैंने अपना नम्बर सभी को दिया है ताकि मदद के लिए कोई भी मेरे पास आ सके लेकिन अगर ऐसी घटनाएं जारी रहीं तो मैं अज्ञात नम्बर से आने वाले कॉल को रिसीव नहीं करुंगा। इससे लोगों को असुविधा हो सकती है।'

No comments:

Post a Comment