Monday, September 12, 2011

Punjab Police: Chandigarh: इस चोर की 'डिग्री' सुन आप भी कहेंगे, यार ऐसी हरकत तो न करो...

चंडीगढ़. चंडीगढ़ पुलिस के क्राइम ब्रांच की टीम ने कैथल के निवासी 25 वर्षीय युवक जसविंदर सिंह उर्फ पिंडा को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। व र्ष2009 में पंजाब यूनिवर्सिटी से एमएससी पास इस युवक के पास से पुलिस को चोरी के 8 बाइक बरामद हुए हैं। पुलिस ने आरोपी को शनिवार को जिला अदालत में पेश किया, यहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


दिन पहले जसविंदर को गिरफ्तार किया था। उसने पुलिस को बताया था कि वह कैथल के एक अच्छे परिवार से संबंध रखता है। लेकिन जब वह पढ़ाई के लिए चंडीगढ़ आया तो उसे यहां का लाइफ स्टाइल भा गया। वह ज्यादा खर्च करने लगा। इसके बाद उसने अपना खर्च निकालने के लिए वाहनों की चोरी कर उन्हें आगे बेचने लगा। पढ़ाई के बाद वह वापस कैथल चला गया। चोरी करने के लिए वह रात को यहां आता और सेक्टर 17 स्थित बस अड्डे के रैन बसेरे पर रहता।



उसी रात या फिर तड़के इलाके में खड़े दो पहिया वाहनों को चोरी करता और उसी पर कैथल चला जाता। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर कैथल और चंडीगढ़ से 8 बाइक बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक जसविंदर के पकड़े जाने से वाहन चोरी के 8 मामलों का खुलासा हुआ है। इनमें एक केस थाना-19 का जबकि 7 सेक्टर-17 थाने के हैं।

No comments:

Post a Comment