Thursday, September 22, 2011

Mumbai Police: बॉलीवुड पर फिर पड़ी भाई की गाज़, विवेक ओबेरॉय, सोहेल से मांगें 'खोखा'.....

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय को गैंगस्टर रवि पुजारी ने फोन पर धमकी देकर दो करोड़ रुपए की मांग की है। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता निसार तंबोली ने बुधवार को बताया कि विवेक ने धमकी की शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि हो सकता है कि शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई गई हो। मुंबई पुलिस के इस कथन के विपरीत सूत्रों का कहना है कि ओबेरॉय को आई इंटरनेशनल कॉल में धमकी देने वाले ने खुद का नाम रवि पुजारी बताया।

पुलिस के उच्च पदस्थ सूत्रों ने खुलासा किया है कि विवेक और गैंगस्टर के बीच बिल्कुल फिल्मी अंदाज में बात हुई। उन्होंने बताया कि पुजारी व विवेक के बीच कुछ इस तरह बात हुई, साले बहुत डॉन बना है ना तू फिल्म में, नॉउ लिस्टेन टू मी, खोखा दे या तू खल्लास। आज कल बहुत छाप रहा है तू।

यह डायलॉग विवेक ने फिल्म कंपनी में दिया था जो कि छोटा राजन से मिलता-जुलता कैरेक्टर था। वहीं विवेक और उनके पिता सुरेश ओबोरॉय ने जूहु पुलिस स्टेशन में इस कॉल के बारे में रिपोर्ट लिखवा दी है।

एक पुलिस ऑफिसर ने बताया, "पुजारी आमतौर पर धमकी और जबरन वसूली के लिए सेटेलाइट और वीओआइपी नंबर से कॉल करता है जो 41000, 910000 या 3747 सीरिज से शुरू होते हैं। इसलिए इंटरनेशनल कॉल की पहचान करना आसान है। कुछ सेलिब्रेटीज तो नियमित अंतराल पर अपने नंबर बदलते हैं।"

गौरतलब है कि अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से अलग होकर अपना गैंग चलाने वाला रवि पुजारी इसके पहले फिल्म निदेशक महेश भट्ट और मुंबई के कई नामचीन बिल्डरों को धमकी दे चुका है।

No comments:

Post a Comment