Sunday, September 11, 2011

MS Police: Mumbai Police: मुंबई पुलिस ने की भोजपुरी एक्टर रवि किशन के परिवारवालों से पूछताछ, रवि किशन की नौकरानी ने लगा ली थी 15वें माले से छलांग...

मुंबई

रवि किशन के घर पर काम करने वाली 22 वर्षीय एक नौकरानी ने शुक्रवार को कथित तौर पर एक उंची इमारत से कूदकर जान दे दी.

पुलिस उपायुक्त महेश पाटिल ने बताया कि रुबी साहनी ने उपनगर मलाड में बांगुर नगर इलाके में गार्डन इस्टेट अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी.

पाटिल के मुताबिक, रुबी ने रवि किशन के परिवार के यहां दो महीने पहले काम हासिल किया था. उसने अपने आपको घर के बाथरुम के भीतर बंद कर लिया और खिड़की से छलांग लगा दी. घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

पुलिस के मुताबिक, घटना के समय किशन की पत्नी, बच्चे और अन्य नौकर घर के भीतर थे. इस संबंध में छानबीन की जा रही है.

बांगुर नगर पुलिस ने शुक्रवार को रूबी नामक बाई द्वारा किए गए सूइसाइड मामले में भोजपुरी ऐक्टर रवि किशन के परिवार के लोगों के शनिवार को स्टेटमेंट लिए।

प्रारंभिक जांच में पुलिस इस निष्कर्ष पर पहुंची है कि इस सूइसाइड में रवि किशन परिवार कहीं से भी जिम्मेदार नहीं है। लेकिन पुलिस फिर भी यह पता नहीं कर पाई है कि रूबी ने खुदकुशी की क्यों? पुलिस के अनुसार, रूबी के दो बच्चे हैं। उसका पति जयपुर में रहता है।

रवि किशन की पत्नी ने पुलिस को बताया कि रूबी काम में अच्छी थी, लेकिन अक्सर बिना बताए घर से कई घंटे के लिए गायब हो जाती थी। पत्नी के मुताबिक, जब वह टीवी देख रही थीं, तब रूबी बाथरूम की खिड़की से नीचे कूद पड़ी।

No comments:

Post a Comment