Monday, August 22, 2011

KN Police: Banglore Thief: चोर का ऐसा कारनामा आपने आज तक शायद ही सुना होगा

बेंगलुरु।। चोर का ऐसा कारनामा आपने आज तक शायद ही सुना होगा। बेंगलुरु का यह मामूली सा चोर घर में घुसता था और चोरी नहीं करता था। वह घर के बेडरूम और बाथरूम में कैमरे फिट कर चला जाता था। और इसके बाद शुरू होती थी असली कहानी।

यह चोर एक बार फिर घर में सेंध लगाता था और अपने लगाए कैमरे लेकर निकल जाता था। इसके बाद कैमरे में कैद घर के सदस्यों के बेहद अंतरंग पलों की रिकॉर्डिंग से वह उन्हें ब्लैकमेल करने लगता था। उसने इस तरह से करीब डेढ़ करोड़ रुपये कमाए। यह चोर अब बेंगलुरु पुलिस की गिरफ्त में है।


बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक मदुरै का रहने वाले परमेश्वरन को वाहन चोरी के आरोप में मई में ही गिरफ्तार किया गया था। वह बेल पर छूट कर बाहर आ गया था। लेकिन पुलिस तब तक उसकी इस कारस्तानी से नावाकिफ थी। बेंगलुरु के एक आईटी प्रफेशनल ने डीसीपी से इसकी शिकायत की तो जांच के बाद परमेश्वरन की पूरी पोल पट्टी खुली।

मामले की जांच करने वाले पुलिस अधिकारी ने बताया, 'परमेश्वरन कैमरे में कैद अंतरंग दृश्यों की सीडी बना लेता था और उसके पीछे अपना कॉन्टेक्ट नंबर लिखकर घर में छोड़ आता था। जब कोई पुरुष उसे कॉन्टेक्ट करता तो वह पैसे की डिमांड करता। और अगर कॉलर कोई महिला होती तो वह उससे सेक्स की डिमांड करता था। यही नहीं पुलिस में शिकायत करने पर वह विडियो को इंटरनेट पर डालने और उनके दोस्तों और सहकर्मियों को देने की धमकी देता।'

एक शख्स से तो परमेश्वरन ने 10 लाख रुपये तक ऐंठ लिए थे। पुलिस के मुताबिक उसने इस तरह से करीब डेढ़ करोड़ रुपये वसूले थे।

मई 2011 में परमेश्वर को पुलिस ने वाहन चोरी के आरोप में गिरफ्तार भी किया था, लेकिन वह जल्द ही बेल पर छूट गया था। उसके छूटने के बाद पुलिस को शिकायतें मिलने लगीं कि कोई बेडरूम सीन की रिकॉर्डिंग कर उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है।

पुलिस को जांच के बाद शक हुआ और परमेश्वर को हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ के बाद उसने सारी बातें उगल दीं। पुलिस ने उसके कब्जे से 4 सीडी और मोबाइल क्लिप बरामद की है।

No comments:

Post a Comment