Saturday, July 9, 2011

Mumbai Police: मुंबई क्राइम ब्रांच का करिश्मा, दाउद के भाई पर गोली चलाने वाला गोवा से गिरफ्तार

मुंबई. दाऊद इब्राहिम के छोटे भाई इकबाल कासकर के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने एक और शूटर को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी गोवा से हुई है और शूटर का नाम उमेर-उर-रहमान बताया गया है।

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने इस गिरफ्तारी के बारे में अधिक जानकारी देने से इनकार किया है। वैसे इस मामले में मुंब्रा निवासी सैय्यद अली और नेपाल के इंद्र खत्री को पुलिस ने 17 मई को घटना वाली रात ही जेजे अस्पताल परिसर से गिरफ्तार किया था।


हमले में मारा गया था इकबाल कासकर का अंगरक्षक:

दाऊद के गढ़ कहे जाने वाले दक्षिण मुंबई के पाक मोडिया स्ट्रीट पर 17 मई की रात को अज्ञात शूटरों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी। यह फायरिंग अंडरवल्र्ड डॉन के छोटे भाई इकबाल कासकर के घर के पास की गई थी।

मगर फायरिंग के वक्त वह घटनास्थल के पास मौजूद नहीं था। पर इस फायरिंग में कासकर का ड्राइवर व अंगरक्षक आरिफ सैयद अबू बुखा मारा गया था। ध्यान रहे कि इकबाल कासकर के खिलाफ मुंबई में कोई बड़ा मामला दर्ज नहीं है।

उसे कुछ साल पहले लोकनिर्माण विभाग की जमीन पर अतिक्रमण कर मॉल का निर्माण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। मगर इस वक्त वह जेल से बाहर है और दक्षिण मुंबई इलाके में रियल इस्टेट के व्यावसाय में सक्रिय है।

1 comment:

  1. Read all the latest crime news (क्राइम न्यूज़) headlines and stories in hindi on criminal cases, rape, assaults, murders, missing person cases, daily crime & justice only on MNewsindia. Crime News Samachar| क्राइम अपराध और जुर्म के समाचार

    ReplyDelete