Sunday, July 24, 2011

Delhi Police: बदमाशों ने दंपति को पीटा, पुलिस की वर्दी फाड़ी

फर्राटा भरते बाइकर्स अब अपनी गुंडई पर भी उतर रहे हैं। शुक्रवार को ऐसा ही एक वाक्या सामने आया। बाइक सवार दो युवकों ने पहले गलत दिशा से गाड़ी चलाकर एक दंपति की स्कूटी में टक्कर मार दी। जब दंपति ने इस पर ऐतराज जताया, तो वे झगड़े पर उतर आए। यहीं नहीं उन्होंने फोनकर मौके पर अपने साथियों को बुला लिया और साथियों के साथ मिलकर बीच सड़क महिला के पति की जमकर पिटाई की। हद तो तब हो गई।

जब वहां पहुंची पुलिस से भी बदमाशों ने हाथापाई की। एक हवलदार की वर्दी फाड़ डाली। इसकी सूचना मिलने पर थाने से और पुलिस पहुंच गई और बलपूर्वक छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो बदमाश फरार हो गए।

भगतसिंह कालोनी की यासिका दिल्ली की आईटीसी कम्पनी प्रगति मैदान में बतौर एजेंट काम करती हैं। जबकि इनके पति रणजीत आहूजा पांच नंबर में ही मशीन वेल्डिंग का काम करते हैं। यासिका शुक्रवार को अपने पति के साथ एक्टिवा से 1 नम्बर मार्केट कपड़े खरीदने जा रही थी।


इसी बीच टाउन न0-1 स्थित ग्रोवर नर्सिग होम के सामने मोटरसाइकिल सवार अलीगढ़ यूपी के राहुल और ओल्ड फरीदबाद के प्रकाश ने गलत दिशा से आकर उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर रणजीत ने उन्हें ठीक से चलने की हिदायत दी। इस पर वे रणजीत के साथ उलझ गए। नौबत हाथापाई की आ गई। इसी बीच राहुल ने फोनकर अपने साथियों को बुला लिया।

थोड़ी ही देर में राहुल का दोस्त प्रिंस अपने साथी यतेन्द्र, पवन, गौरव, सिकन्दर, रामछेत स्विफ्ट कार से पहुंच गए। वे वहां पहुंचते ही रणजीत पर टूट पड़े। उसका हेलमेट छीन उसके सिर में दे मारा। जिससे उसका सिर फट गया। किसी ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दे दी। इस पर वहां कोतवाली में तैनात हवलदार दीपक पीसीआर लेकर पहुंच गया।

उसने युवकों को मारपीट करने से रोकने का प्रयास किया। लेकिन वे मानें तो नहीं, उल्टे हवलदार पर टूट पड़े। उसके साथ मारपीट की और उसकी वर्दी फाड़ डाली। इस पर उसने इसकी सूचना कोतवाली थाना प्रभारी उदयराज को दे दी।

थोड़ी ही देर में उदयराज दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देख बदमाश भागने लगे। लेकिन पुलिस ने घेरेबंदीकर मौके से प्रिंस, यतेन्द्र, राहुल, पवन शर्मा, गौरव शर्मा व शिकन्दर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि प्रकाश व रामछेत मौके से फरार हो गए। जिनकी तालाश की जा रही है। यासिका की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 279,336,323,506,332,353,186,147 व 149 के तहत मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी उदय ने बताया कि सभी नेहरु ग्राउंड स्थित एक वर्कशॉप में काम करते हैं।

No comments:

Post a Comment