Monday, June 13, 2011

Gujrat Police: पुलिस ने मारा छापा तो विधवा ने कपड़े उतारने शुरू कर दिए

अहमदाबाद। शराब बेचने का व्यवसाय करने वाली एक विधवा के घर पर जब पुलिस ने छापा मारा तो विधवा ने कपड़े उतारने शुरू कर दिए। उसकी इस हरकत से सकते में आई पुलिस उल्टे पांव वहां से भाग खड़ी हुई।

अहमदाबाद के छारानगर में अवैध शराब बेचने वालों के ठिकानों पर छापा मार कार्रवाई में अपनी पीठ थपथपाने वाली पुलिस को एक अजीब स्थिति का सामना कर पड़ गया। यहां पर एक विधवा बूटलेगर के घर पर पुलिस ने छापा मारा तो महिला ने पुलिस वालों के सामने ही अपने कपड़े फाड़ना शुरू कर दिए। माजरा देख पुलिस वालों के होश उड़ गए और उन्होंने यहां से भागने में ही अपनी भलाई समझी।

हालांकि विधवा महिला के अनुसार पुलिस वाले उसके यहां हफ्ता वसूलने गए थे। महिला के अनुसार पुलिस वालों ने उससे 5 हजार रुपए की मांग की थी, जब उसने इतने पैसे न होने की बात कहीं तो पुलिस वाले बिगड़ गए और उसके घर में तोड़फोड़ मचा दी। इधर पुलिस ने महिला की इस बात को पूरी तरह झूठ बताया है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार कुबेरनगर के छारानगर में 10 दिन पहले डेप्यु. पुलिस कमिoAर, असि. पुलिस कमिश्नर और स्थानीय पुलिस ने छापामार कार्रवाई की थी। छापे की कार्रवाई के बाद भी छारानगर में कई लोग पुन: सक्रिय होकर अवैध रूप से शराब के व्यवसाय में लिप्त थे। इसीलिए मंगलवार को दोपहर के समय सरदारनगर पुलिस के अधिकारी ने अपनी टीम के साथ यहां पर छापा मारा। जब इस विधवा महिला के घर पर छापा मारा गया तो शुरूआती कुछ तू-तू-मैं-मैं के बाद महिला ने अपने कपड़े फाड़ना शुरू कर दिए। घटना से सकते में आई पूरी पुलिस की टीम वहां से भाग निकली।

No comments:

Post a Comment