Tuesday, June 21, 2011

Gujrat Police: CBI: मोदी के गुजरात में सीबीआई टीम को खाना नहीं मिला

अहमदाबाद ।। खबर है कि तुलसीराम प्रजापति एनकाउंटर केस की जांच करने गांधीनगर गई सीबीआई टीम को सर्किट हाउस में खाना नहीं दिया गया। टीम को खुद खाने का इंतजाम करना पड़ा जिससे काफी परेशानी हुई। सीबीआई ने राज्य सरकार को पत्र लिख कर इस बारे में शिकायत की है।

सूत्रों के मुताबिक सीबीआई की टीम तुलसीराम प्रजापति एनकाउंटर केस की जांच के सिलसिले में गांधीनगर पहुंची थी। वहां सर्किट हाउस में 20 बुक कराए गए थे। मगर, सीबीआई टीम को वहां खाना नहीं दिया गया। सर्किट हाउस के अधिकारियों से बात करने से भी कोई फायदा नहीं हुआ। आखिरकार टीम को खुद अपने खाने का इंतजाम करना पड़ा जिसकी वजह से काफी परेशानी हुई।

एक सीनियर सीबीआई अधिकारी ने गुजरात के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) बलवंत सिंह को पत्र लिख कर इस बारे में शिकायत की। पत्र में कहा गया है कि तुलसीराम प्रजापति एनकाउंटर मामले की जांच के सिलसिले में एक टीम गांधीनगर गई हुई है। सुप्रीम कोर्ट ने कह रखा है कि सभी राज्य सरकारें इस मामले में सीबीआई को आवश्यक संसाधन उपलब्ध कराएं।

पत्र के मुताबिक सर्किट हाउस अधिकारियों से जब खाना उपलब्ध कराने का अनुरोध किया गया तो उन्होंने इनकार कर दिया। उनका कहना था कि किचेन में मरम्मत का काम चल रहा है।

इस बारे में संपर्क करने पर सर्किट हाउस मैनेजर बिपिन शुक्ला ने कहा कि बहुत दिनों से किचेन की मरम्मत का काम चल रहा है। जब भी कोई सरकारी कार्यक्रम होता है या कोई मंत्री आने वाले होते हैं तो हम एक अस्थायी किचेन बना लेते हैं। नहीं तो, दूसरा कोई इंतजाम नहीं है। इसीलिए हम सीबीआई टीम को खाना नहीं दे सके।

No comments:

Post a Comment