Saturday, April 23, 2011

Mumbai Police : प्रसिद्ध फिल्‍म निर्माता यश चोपड़ा को अंडरवर्ल्‍ड की धमकी

मुम्‍बई। काफी लम्‍बे समय बाद अंडरवर्ल्‍ड ने बॉलीबुड की तरफ अपना रुख किया है। एक समय था जब आये दिन फिल्‍मी हस्तियों को अंडरवर्ल्‍ड की धमकी मिलती थी और उनसे प्रोटेक्‍शन मनी के रूप में लाखों की रकम की पेशगी की जाती थी। मगर अब वह समय दुबार आ गया और इस बार मशहूर फिल्म निर्माता यश चोपड़ा को अंडर वर्ल्ड से धमकियां मिल गई। सूत्रों की मानें तो अंडरवर्ल्‍ड का सक्रिय माफिया और कुख्‍यात सरगना रवि पुजारी लगातार यश चोपड़ा को फोन कर धमका रहा हैं।

रवि पुजारी ओशिवारा स्थित यश राज फिल्म्स के दफ्तर में धमकी भरे कॉल कर रहा है। रवि पुजारी ने यश चोपड़ा से 50 लाख रूपए की फिरौती की मांग की है। हालांकि यश चोपड़ा के प्रवक्ता ने धमकी भरे कॉल से इनकार किया है। लेकिन बॉलीवुड से जुड़े सूत्रों के मुताबिक यश चोपड़ा ने जोनल डीसीपी को धमकी के संबंध में शिकायत की है। उन्होंने अतिरिक्त सुरक्षा दिए जाने की भी मांग की है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस यश चोपड़ा के फोन टेप कर रही है। ऎसा पहली बार नहीं है जब रवि पुजारी और उसके गुर्गे किसी फिल्मी हस्ती को धमकी भरे कॉल कर रहे हैं। इससे पहले अभिनेत्री आयशा टकिया के पति फरहान आजमी को भी धमकी भरे फोन कॉल आ चुके हैं। फिल्म निर्देशक महेश भट्ट और रवि कपूर को भी माफिया सरगना फोन कर धमका चुके हैं।

No comments:

Post a Comment