Saturday, April 2, 2011

Mumbai Police: Police & Bollywood : Salman Khan : सलमान खान की पार्टी में रंग में भंग डालने पहुंची पुलिस

MUMBAI : भारत-पाक के बीच हुए सेमीफाइनल मैच को देखने बाकी सितारों की तरह सलमान खान मोहाली नहीं पहुंचे लेकिन मैच की जीत का जश्न मनाने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। सलमान ने अपने खास दोस्तों के साथ मुंबई में इस मैच के मजे लिए।
सेमीफाइनल में भारत का पलड़ा भारी देख सलमान ने पहले ही अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने का मन बना लिया था। जैसे ही मैदान पर धोनी के धुरंधरों ने पाकिस्तान को धूल चटाई सलमान अपने दोस्तों के साथ बांद्रा के एक पब में जीत का जश्न मनाने पहुंच गए। इसके बाद सलमान और उनके दोस्तों ने यहां जमकर पार्टी की। शराब के साथ पार्टी में खूब तेज संगीत भी बज रहा था और सलमान अपने दोस्तों के साथ जमकर थिरक रहे थे।
जिससे पब के आस पास के रिहायशी इलाके में लोगों की नींद में खलल पड़ गया। शोर से परेशान होकर एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत कर दी और सलमान की पार्टी में पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने सुबह तक चल रही सलमान की इस पार्टी में पहुंच रंग मे भंग क्या डाला सल्लू मियां का मूड खराब हो गया। पुलिस के आने के बाद सलमान अपने दोस्तों के साथ पब के पिछले दरवाजे से निकल गए।
सलमान ने पिछले दरवाजे से निकलने में ही बेहतरी समझी क्योंकि पब के सामने वाले दरवाजे पर मीडिया वाले कैमरा लिए उनका इंतजार कर रहे थे। इस चक्कर में सलमान को अपनी गाड़ी छोड़कर टैक्सी से घर जाना पड़ा क्योंकि उनकी गाड़ी भी पब के सामने ही पार्क थी।

No comments:

Post a Comment