Monday, March 28, 2011

TN Police : आयोग ने तमिलनाडु के डीजीपी का किया तबादला

नई दिल्ली। तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले शनिवार को चुनाव आयोग ने लतिका सरन के स्थान पर शीर्ष सतर्कता अधिकारी भोला नाथ को पुलिस महानिदेशक नियुक्त किया और चार जिलाधिकारियों एवं कई आई पी एस अधिकारियों का तबादला कर दिया।
चुनाव आयोग ने कहा कि विधानसभा चुनाव के संचालन के लिए भोला नाथ तमिलनाडु के नए पुलिस महानिदेशक होंगे। नाथ फिलहाल सतर्कता एवं भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय के प्रमुख हैं।
चुनाव आयोग का आदेश ऐसे समय में आया है जब मुख्य विपक्षी दल अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम [अन्नाद्रमुक] चुनाव के संचालन के लिए सरन के तबादले की माग कर रहा है।
अपने आदेश में आयोग में चुनाव आयोग ने मदुरै, वेल्लूर, थेणी, इरोड के जिलाधिकारियों का तबादला कर दिया और उनके स्थान पर क्रमश: संगयम, पल्लनी कुमार, कार्तिक और सी कामराज को नियुक्त किया है। चेन्नई उपनगर के पुलिस आयुक्त और मदुरै के पुलिस प्रभारी समेत छह आईपीएस अधिकारियों को तबादला कर दिया गया है।
आयोग ने कहा कि एम एन मंजूनाथ पुलिस महानिरीक्षक [दक्षिण] होंगे तथा करण सिंह चेन्नई उपनगर के पुलिस आयुक्त होंगे। पी कन्नप्पन मदुरै के लिए पुलिस प्रमुख तथा संजय माथुर डिंडिगुल के पुलिस उपमहानिरीक्षक बनाए गए हैं।
courtesy - yahoo.

No comments:

Post a Comment