Monday, March 21, 2011

TN Police : A RAJA CASE: पुलिस ने खंगाले बाशा के काल रिकार्ड

चेन्नई। पुलिस पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा के करीबी सहयोगी सादिक बाशा के काल रिकार्ड इकट्ठे करके उनकी जाच कर रही है।
बाशा ने संदिग्ध हालात में आत्महत्या कर ली थी। उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट कुछ दिनों में आने की संभावना है। शहर के पुलिस आयुक्त टी राजेंद्रन ने संवाददाताओं को बताया कि विसरा के नमूने जाच के लिए भेज दिए गए हैं।
उन्होंने बताया कि बाशा के मोबाइल से किए गए फोन के रिकार्ड इकट्ठे कर लिए गए हैं। पुलिस अधिकारी ने बाशा की पत्नी की ओर से दायर शिकायत के हवाले से बताया कि माना जा रहा है कि उसने आत्महत्या की है। बाशा का शव बुधवार को उसके घर में लटकता हुआ पाया गया था।
उसकी पत्नी ने दावा किया है कि बाशा 2जी स्पेक्ट्रम मामले की जाच का दबाव नहीं सहन कर पा रहा था, इसके चलते उसने यह कदम उठाया।
साभार- दैजा.
............................................................................

पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा के सहायक सादिक बाशा के शव का पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, लेकिन इसका उस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। चुनाव लड़ने की मंशा रखने के कारण उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दिया है।
यद्यपि उनके इस्तीफे की खबर गत बुधवार को बाशा की मृत्यु के कुछ दिन बाद आई है, लेकिन डॉ वी डेकल ने कहा कि उन्होंने अपना इस्तीफा मार्च के पहले हफ्ते में ही दे दिया था, क्योंकि उनकी 13 अप्रैल को होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में चुनाव लड़ने की मंशा है।
उन्होंने कहा कि मैंने इसलिए इस्तीफा दिया, क्योंकि मैं निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ना चाहता था। इसका उस मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

No comments:

Post a Comment