Saturday, March 26, 2011

JH Police : ट्रैफिक इंस्पेक्टर संग भागी महिमा चौधरी

जमशेदपुर ।। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस महिमा चौधरी उस समय परेशान हो गईं जब उन्हें छेड़छाड़ करने वालों ने घेर लिया। भीड़ में घिरी महिमा के सुरक्षाकर्मी भी उन्हें बचाने की स्थिति में नहीं थे। आखिरकार उन्हें एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी से उसकी बाइक पर लिफ्ट लेकर वहां से निकलना पड़ा।

सुभाष घई की फिल्म ' परदेस ' से बॉलिवुड में ऐक्टिंग का करियर शुरू करने वाली महिमा बिष्टपुर के जुबली पार्क में आयोजित ' ग्रीन रन ' में हिस्सा लेने आई थीं। रन शुरू होने के बाद इसमें शामिल लोगों ने ही उनके साथ बदतमीजी शुरू कर दी। नतीजा यह हुआ कि महिमा मौके से भाग भी नहीं सकती थीं। आखिर कुछ मीडिया फोटोग्राफरों और सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स के एक अधिकारी की नजर उन पर पड़ी। ये लोग उनके बचाव में आगे आए। इन लोगों ने एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर दिलीप कुमार सिंह को सारी बात बताई और मदद करने का अनुरोध किया। आखिर इंस्पेक्टर सिंह महिमा को अपनी बाइक पर बैठाकर वहां से सुरक्षित निकाल ले गए।

इसंपेक्टर सिंह ने बताया, ' मैंने न तो उन्हें कभी देखा था और न ही मुझे यह पता था कि वह कौन हैं, लेकिन जब मुझे इस घटना के बारे पता चला तो मैं अपनी बाइक पर उन्हें वहां से ले आया। '


फिल्म एक्ट्रेस महिमा चौधरी को जमशेदपुर में मनचलों से बचने के लिए यातायात (ट्रैफिक) पुलिस के निरीक्षक (इंस्पेक्टर) से लिफ्ट लेनी पड़ी।
सुभाष घई की फिल्म परदेस में शाहरुख खान की नायिका के किरदार से अपने फिल्मी कॅरियर का सफर शुरू करने वाली महिमा शहर के बिश्टूपुर में जुबली पार्क के करीब एक प्रचार समारोह में आई थीं।
पुलिस ने बताया कि पर्याप्त सुरक्षा के अभाव में 37 साल की एक्ट्रेस घटनास्थल से निकल भी नहीं पाईं और ग्रीन रन में हिस्सा लेने वाले ही उनसे बदतमीजी करने वालों में से थे।
कुछ मीडिया फोटोग्राफरों और सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स के एक अधिकारी ने ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर दिलीप कुमार सिंह को बीच बचाव करने को कहा।
दिलीप ने कहा कि मैंने उन्हें पहले कभी नहीं देखा था और न ही जानता था कि वह कौन हैं, लेकिन घटना की जानकारी होने के बाद मैंने उन्हें अपनी बाइक पर छोड़ा।
साभार- नभाटा/ हिंदुस्तान

No comments:

Post a Comment